BESA Views on strike called by AUAB

मैं आपसे सहमत हूँ कि BSNL मैनेजमेंट बहरी और गूंगी है।।। ये स्ट्राइक 4G Spectrum के लिए हो रही है या 3rd PRC के लिए??? ये स्ट्राइक BSNL के भविष्य के लिए नहीं, बल्कि भविष्य को ख़तरे मे डालने के लिए की जा रही है, और वो भी उन लोगों द्वारा जो BSNL से रिटायर हो चुके हैं।।। अगर भविष्य की ही बात है तो पहले उन लोगों को BSNL से बाहर करो, जिसमे मैं भी आपके साथ हूँ, जिन्होंने 18 सालों से BSNL पर कब्ज़ा कर रखा और BSNL को अपनी कॉलोनी बना रखा है।।।

मैं ये मानता हूँ कि हमे भी 3rd PRC मिलना चाहिए।।। अगर ITS को मिला है तो हमे क्यों नहीं??? फिर 5% क्यों, 15% क्यों नही??? इनका कारण है कि पेंशन डिलिंकिंग के बाद पेंशनर्स को 15% फिटमेंट ही दिया जाएगा।।। तो मारा कौन गया, हम जैसे BSNL रेकरुइटिस।।।

मेरे को कुछ मेंबर्स फ़ोन करके पूछ रहे हैं कि BESA का क्या स्टैंड है??? BESA का स्टैंड बहुत क्लियर है पहले E2 और 30% SAB, फिर 3rd PRC...

जब पेंशन डिलिंकिंग का आर्डर आ जायेगा, AUAB की स्ट्राइक भी बंद हो जाएगी।।। आज 13 सालों बाद भी E2 अप्रूव नही हुआ है, ये SNEA और AIBSNLEA की देन है, जो कैस्केडिंग पर अड़े रहे।।। और नुकसान हुआ BSNL रेकरुइटिस का।।।

*इनको अपनी पेंशन रीविजन नज़र आती है पर हमारा 30% SAB नही???*

इसलिए अपना विरोध दर्ज करो।।।

BESA is not going to participate in Strike called by AUAB.
Regards,
Surinder Mahar
GS BESA